पाकिस्तान टीम का कोच बनने से आकिब जावेद का इनकार

लाहौर

पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मुख्य कोच बनने से इनकार कर दिया है। इस समय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के कोच आकिब ने कहा है कि चयन समिति निष्पक्ष नहीं है इसलिए वह कोच पद के लिए अपनी दरख्वास्त नहीं डालेंगे।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा पूछे जाने पर पिछले सप्ताह ही उन्होंने कोच बनने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन अब उन्होंने अपने आप को इस दौड़ से बाहर कर लिया है क्योंकि बोर्ड टीम के लिए विदेशी कोच चाहता है।

वेबसाइट स्पोर्ट360 ने आकिब के हवाले से लिखा, ‘मैं अभी यूएई का कोच हूं और मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। मैं इस पद को नहीं छोड़ रहा हूं। मैं पाकिस्तान की टीम के कोच के लिए भी अर्जी नहीं दे रहा हूं क्योंकि ऐसी खबरें है कि वह विदेशी कोच चाहते हैं।’

आकिब उनके द्वारा कोच बनने की इच्छा जाहिर करने के बाद भी पीसीबी द्वारा कोच के लिए दिए गए विज्ञापन से भी नाराज दिखे। उन्होंने पीसीबी पर अपने वादे से मुकरने का भी इल्जाम लगाया है।

उन्होंने कहा, ‘मैं निराश हूं कि लोग आपके पास आते हैं और कहते हैं कि यह प्रक्रिया है। बाद में दबाव की वजह से या किसी कारणवश वह बदल जाती है। इसलिए मैं इन लोगों से कुछ भी नहीं कहना चाहता जोकि अपने वादे से मुकर जाते हैं।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket News in Hindi, Latest Cricket News, क्रिकेट समाचार – Navbharat Times