पत्नी को आईपीएल के सट्टे में लगाकर हारा

फैज रहमान सिद्दीकी, कानपुर गोविंदनगर का एक व्यक्ति आईपीएल के सट्टे में अपनी पत्नी को दांव पर लगाकर हार गया। मामले की जानकारी तब हुई जब सट्टा जीतने वाला व्यक्ति उसकी पत्नी को परेशान करने लगा। जिसके बाद उसकी पत्नी ने कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं की मदद से पुलिस के पास जाकर शिकायत की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी अभी पकड़ से बाहर है। पुलिस ने बताया कि सट्टा हारने वाला व्यक्ति शेयर मार्केट में अपनी सारी संपत्ति गंवाने के बाद उसने अपनी पत्नी को ही आईपीएल के सट्टे में दांव पर लगा दिया और हार गया।

गोविंद नगर के एसएचओ अजय प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि वह अपनी पत्नी को उसके मायके से 7 लाख रुपये लाने को कहता है और रोज मारता-पीटता भी है। सट्टे में पत्नी को हारने के बाद सट्टा जीतने वाला व्यक्ति उसके घर के चक्कर लगाने लगा और फोन पर उसे परेशान करने लगा। आखिर में महिला ने अपने पति के खिलाफ शुक्रवार को शिकायत की।

अजय श्रीवास्तव ने आगे कहा, ‘यह केस बेहद चौंकाने वाला है। हमें महिला की तरफ से शिकायत मिली और हमने पति के खिलाफ FIR दर्ज की। हम अब सभी आरोपों की जांच कर रहे हैं और देख रहे हैं इस अपराध के पीछे की वजहें क्या रहीं।’

महिला ने बताया कि उनकी पांच साल पहले शादी हुई थी लेकिन पहले दिन से ही दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई थी। महिला ने पुलिस को बताया, ‘शादी के पहले दिन ही शेयर ट्रेडिंग करने वाले पति ने सभी गहने और कीमती चीजें अपने पास रख लीं। बाद में उसकी शराब और जुए की आदत पता चली। जुए में उसने घर की कई कीमती चीजें बेच दी।’

अंग्रेजी में भी पढ़ें: Man loses wife as stake in IPL gambling

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार