नोटबंदी: केंद्र और बीजेपी को घेरने के लिए केजरीवाल की पूरी तैयारी

नई दिल्‍ली
आम आदमी पार्टी (आप) ने नोटबंदी के मसले पर केंद्र सरकार और बीजेपी को घेरने की खास रणनीति तैयार की है। इस रणनीति के तहत दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल देशभर में कई जनसभाएं कर सकते हैं।

सूत्रों ने बताया कि योजना के तहत दिल्ली समेत पूरे देश में केजरीवाल की 90 से ज्यादा जनसभाएं आयोजित की जा सकती हैं। इसकी शुरुआत 1 दिसंबर से मेरठ से हो सकती है। इन जनसभाओं के जरिए नोटबंदी के फैसले पर केंद्र और बीजेपी को घेरा जाएगा और जनता तक यह संदेश पहुंचाया जाएगा कि केंद्र के फैसले से आम लोग कितनी मुश्किल में हैं।

केजरीवाल ने बुधवार को ही आजादपुर मंडी में बड़ी रैली की थी और केंद्र सरकार को नोटबंदी के फैसले को वापस लेने का अल्टीमेटम दिया था। तब उन्होंने साफ कर दिया था कि अगर यह फैसला वापस नहीं लिया गया तो दिल्ली समेत पूरे देश में जनता संघर्ष करेगी। शुक्रवार को भी उन्‍होंने इस मसले पर केंद्र सरकार पर हमला किया।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार असंवेदनशील बन चुकी है। उन्‍होंने लिखा, ‘मैं बहुत दुखी हूं कि वित्तमंत्री ने नोटबंदी की समीक्षा करने और उसकी वापसी पर विचार करने से सीधे मना कर दिया। लोगों से मोदी सरकार का संपर्क टूट गया है और वह बहुत असंवेदनशील बन गई है।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi