नैशनल हॉकी चैंपियनशिप: चंडीगढ़, पंजाब एवं सिंध बैंक और एयर इंडिया क्वॉर्टर फाइनल में पहुंची

लखनऊ
आठवीं नैशनल हॉकी चैंपियनशिप में चंडीगढ़, पंजाब एवं सिंध बैंक और एयर इंडिया क्वॉटर फाइनल में पहुंच गई हैं। हॉकी कर्नाटक और भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक की टीमों ने भी पुरुष वर्ग की प्रतियोगिता के छठे दिन जीत हासिल की।

दिन के पहले मैच में हॉकी चंडीगढ़ ने पूल डी में केंद्रीय आरक्षी पुलिस बल (सीआरपीएफ) को 2-0 से हराकर छह अंक के साथ क्वॉर्टर फाइनल में अपनी जगह सुरक्षित की। पूल डी के एक अन्य मैच में भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक की टीम ने नामधारी एकादश को 2-1 से हराकर आठ अंक के साथ अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा।

पंजाब एवं सिंध बैंक ने पूल बी में हॉकी झारखंड को 4-0 से करारी शिकस्त देकर क्वॉर्टर फाइनल में प्रवेश किया। इस पूल के एक अन्य मैच में एयर इंडिया ने हॉकी हरियाणा को 3-1 से हराकर अपनी तीसरी जीत दर्ज की। इससे वह दस अंक के साथ क्वार्टर फाइनल में पहुंची।

पूल ए में रेलवे ने हॉकी भोपाल को 4-0 से जबकि हॉकी ओडिशा ने हॉकी उत्तर प्रदेश को 4-2 से हराया। पूल सी में हॉकी पंजाब और पेट्रोलियम खेल संवर्धन बोर्ड का मैच 2-2 से बराबर छूटा। पूल सी में ही हॉकी कर्नाटक ने मुंबई हॉकी संघ को 5-2 से शिकस्त दी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Hockey News in Hindi, हॉकी खेल समाचार, Hockey News Update