नाबालिग लड़की के साथ गांव में गैंगरेप

कानपुर शहर के ग्रामीण इलाके बिल्हौर के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग बेटी को तीन लोग अपहरण कर ले गये थे और बाद में उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया।

कानपुर पुलिस के एसएसपी शलभ माथुर ने कहा कि घटना 28 जुलाई की बताई जा रही है।

पुलिस को इस मामले की तहरीर कल देर रात दी गयी।

उन्होंने बताया कि आज इस मामले में एफआईआर दर्ज करके लड़की को मेडिकल जांच के लिये भेजा जा रहा है। तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बिल्हौर के एक गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी है कि उसकी 14 साल की पु़त्री 28 जुलाई की शाम पांच बजे गांव के एक बाबा की मजार से वापस आ रही थी तभी कुछ लोगों ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया। उसने बदनामी के डर से इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं दी और अपने रिश्तेदारों के साथ बेटी को ढूंढता रहा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

उल्लेखनीय है कि 30 जुलाई की रात को गांव के तीन युवक अशोक, कल्लू उर्फ विमलेश मिश्रा तथा रोहित पास के गांव में रहने वाली मेरी साली के यहां लड़की को घर छोड़ने आये थे।

पिता ने पुलिस को बताया कि इस पर मेरी साली ने लड़की को घर छोड़ कर आने को कहा तो यह तीनों कार से गांव के बाहर मेरी बेटी को फेंक कर चले गये। साली ने मुझे सूचना दी तो मैने अपनी बेटी को एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। गांव वालांे और रिश्तेदारों के कहने पर अब इन तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

एसएसपी माथुर ने बताया कि लड़की को आज मेडिकल के लिये भेजा जा रहा है। पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में छापे मार रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार