‘धोखाधड़ी’ में फंसे पठान ब्रदर्स कोर्ट की शरण में

राहुल/रवि तेजा शर्मा, नई दिल्ली

क्रिकेट की पिच पर विरोधियों को परेशान करने वाले पठान ब्रदर्स मैदान के बाहर खुद ही परेशानी में फंस गए हैं। प्रॉपर्टी में निवेश की एक योजना में कथित धोखाधड़ी को लेकर इरफान पठान और युसूफ पठान ने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। पठान ब्रदर्स ने दिल्ली हाई कोर्ट में केस दायर कर रीयल एस्टेट फर्म एमएनटी बिल्डकॉन से दो करोड़ रिवकरी की मांग की है।

डील से जुड़े लोगों का कहना है कि क्रिकेटर्स ने देहरादून के एक रेजिडेंसी प्रोजेक्टस के तहत मॉल में दुकान खरीदने के लिए 2013 में 15 करोड़ से अधिक का निवेश किया था। इसमें कब्जा मिलने तक निश्चित रिटर्न मिलने की बात कही गई थी। कोर्ट के दस्तावेजों को मुताबिक पठान ब्रदर्स को पहले साल को भुगतान हुआ लेकिन सितंबर 2014 के बाद रोक दिया गया। प्रोजेक्ट कंपनी ने खराब मार्केट का हवाला देते हुए रिटर्न बंद कर दिया। पठान ब्रदर्स को जारी चैक भी बाउंस हो गए।

पठान ब्रदर्स के वकील वेदांता वर्मा ने इस विवाद पर टिप्पणी करने से मना कर दिया, दूसरे पक्ष ने भी इस मामले पर बात करने से मना कर दिया।पठान बर्द्स ने दिल्ली हाई कोर्ट में दो अलग-अलग केस दर्ज कर बिल्डर से दो करोड़ निश्नित रिटर्न और 15 फीसदी सालाना ब्याज राशि की मांग की है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

खेल समाचार, अन्य खेल खबरें, Other Sports News