दूल्हे ने पी रखी थी शराब, दुल्हन ने लौटाई बारात

कानपुर

कानपुर जिले के दीपपुर गांव में एक दुल्हन ने मंडप से बारात इसलिये लौटा दी क्योंकि दूल्हा उससे उम्र में बड़ा था और दूल्हे के मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी। इस मामले में दोनो पक्षों में हंगामा हुआ बाद में पुलिस ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया और दूल्हा बारात लेकर बैरंग अपने घर चला गया ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पालपुर गांव के लालाराम के बेटे धीरेंद्र की बारात शुक्रवार को दीपपुर आई थी । जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ और दूल्हा स्टेज पर चढ़ा तो करीब 26 साल की दुल्हन को लड़का उम्र में काफी बड़ा लगा। दूल्हे के मुंह से शराब की बू आ रही थी। इस पर दुल्हन ने जयमाल फेंक दी और शादी करने से इनकार कर दिया । जब परिवार ने उससे इनकार का कारण पूछा तो दुल्हन ने यही वजहें बताई।
बाद में बारातियों ने काफी देर तक दुल्हन और उसके घर वालो को समझाने का प्रयास किया लेकिन दुल्हन ने शादी से मना कर दिया । दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच हंगामा होता रहा । इस बीच सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो पक्षों से बात की लेकिन दुल्हन शादी के लिये तैयार नहीं थी । दूल्हा अपनी बारात लेकर बैरंग वापस चला गया ।
एसपी (ग्रामीण) सुरेंद्र तिवारी ने बताया कि दुल्हन का आरोप था कि दूल्हे की उम्र उससे कहीं ज्यादा है और उसने शराब पी रखी थी। इसलिये समझाबुझा कर मामला शांत करवा दिया गया ।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार