दरोगा की मौत के आरोपी जावेद को शरण देने वाले अरेस्ट, जावेद फरार

ग्रेटर नोएडा

दादरी के नई आबादी कस्बे में हिस्ट्रीशीटर जावेद की अरेस्टिंग को लेकर दी गई दबिश के दौरान हुई फायरिंग में शहीद दरोगा अख्तर खान के मामले में पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस दौरान वहां मौजूद जावेद पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जेल भेजे गए आरोपियों पर जावेद को शरण देने का आरोप है। तीनों से पुलिस को फरार चल रहे मुख्य आरोपी जावेद और फुरकान के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगी हैं।

25 अप्रैल की तड़के करीब 5 बजे दबिश के दौरान दरोगा अख्तर खान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बुधवार रात जानकारी मिली कि जावेद जलपुरा में अपनी बुआ के घर पर है। वहां ईकोटेक-3 थाने की पुलिस ने दबिश दी। पुलिस का कहना है कि जावेद घर के बाहर कुर्सी पर बैठा था। पुलिस को देख कर वह भाग निकला। उसकी बुआ के लड़के नन्हे और एक अन्य शख्स कासिम के साथ फुरकान की पत्नी अनमोल को अरेस्ट कर लिया गया।

ईकोटेक-3 थाना इंचार्ज बिजेंद्र भड़ाना का कहना है कि जावेद की पूरी आवभगत हो रही थी। एक टेबल पर चिकन और शराब के साथ मिनरल वॉटर रखा था। नन्हे और उसके भाई इलियास ने डेढ़ साल पहले लूट के मामले में जावेद की जमानत ली थी। पूछताछ में पता चला है कि जावेद यहां घटना के बाद भी आया था। ईकोटेक-3 थाना इंचार्ज बिजेंद्र भड़ाना का कहना है कि फुरकान से अनमोल ने लव मैरिज की है। यह शादी उसने दबाव में की थी। जावेद फुरकान का दोस्त है। दोनों मिल कर क्राइम करते हैं। जिसमें फुरकान की पत्नी अनमोल मदद करती है और दोनों की राजदार है। जावेद फुरकान के घर ही ज्यादातर रहता था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार