थाली गैंग की छात्राओं की मांग, बलात्‍कार‍ियों को म‍िले सजा

शादाब र‍िजवी, मेरठ
रेप की बढ़ती घटनाओं से खफा मेरठ में थाली गैंग की छात्राओं ने सोमवार को कम‍िश्‍नर कार्यालय के बाहर थाली बजाकर व‍िरोध प्रदर्शन क‍िया। बता दें क‍ि मेरठ के कई स्‍कूल और कॉलेज की छात्राओं ने म‍िलकर एक थाली गैंग बनाया है जो रेप‍िस्‍टों के ल‍िए सख्‍त से सख्‍त सजा की मांग कर रही हैं।

बता दें क‍ि मंदसौर, कठुआ, लखनऊ समेत कई जगहों पर हाल ही में रेप की वादात हुई हैं। थाली गैंग की छात्राएं इन वारदातों में पकड़े गए आरोप‍ियों के ख‍िलाफ छात्राएं सख्‍त कार्रवाई की मांग कर रही हैं। सोमवार को छात्राएं व‍िरोध प्रदर्शन करते हुए मेरठ कम‍िश्‍नर कार्यालय तक पहुंची। यहां पार्क में समाज‍िक संस्‍था संकल्‍प की शाखा ‘लेट मी स्‍पीक’ के बैनर तले थाली बजाकर बलात्‍कार के ख‍िलाफ अपना रोष प्रकट क‍िया। इस मौके पर छात्राओं ने बागपत, बड़ौदा, बुलंदशहर और मंदसौर में हुई बलात्‍कर की घटनाओं पर कार्रवाई की मांग की।

इस मौके पर छात्राओं के साथ संकल्‍प संस्‍था के सच‍िव अतुल शर्मा, मल्‍हू स‍िंह आर्य कन्‍या इंटर कॉलेज की प्राचार्य डॉक्‍टर नीरा तोमर ने छात्राओं के साथ आवाज बुलंद की। डॉ नीरा तोमर ने कहा क‍ि जब तक दोष‍ियों को सजा नहीं म‍िलती वह अपना व‍िरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे। थाली गैंग ने अपनी मांगो को लेकर ज‍िलाध‍िकारी कार्यालय में ज्ञापन भी सौंपा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर