तीन साल की बच्ची और 11 साल की छात्रा से बलात्कार, आरोपी फरार

कानपुर

शहर के ग्रामीण इलाके संचेडी में तीन साल की एक बच्ची और 11 साल की एक छात्रा से कथित बलात्कार की दो अलग-अलग घटनायें सामने आई हैं। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुरेन्द्र तिवारी ने बताया कि पहली घटना सचेंडी के एक प्राइवेट कॉलेज परिसर में हुई जहां इमारत का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण में लगे एक मजदूर की तीन साल की बेटी वहीं पास में बनी झोपड़ पट्टी के बाहर खेल रही थी।

उसके माता पिता मजदूरी कर रहे थे। कोई अज्ञात व्यक्ति वहां आया और बच्ची को फुसला कर ले गया। उससे कथित बलात्कार करने के बाद आरोपी उसे खून में लथपथ अवस्था में घर के बाहर छोड़ गया। मजदूरी से लौटे बच्ची के माता-पिता ने उसे घायल अवस्था में देखा और अस्पताल ले गए जहां उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई।

पुलिस मामला दर्ज कर आसपास रहने वाले मजदूरों से पूछताछ कर रही है। तिवारी ने बताया कि दूसरी घटना में संचेडी के भैरवपुर गांव में पांचवी कक्षा की 11 वर्षीय एक छात्रा शौच के लिए घर से बाहर गई। तभी गांव के तीन लड़कों ने उसे पकड़ा और उसके साथ कथित बलात्कार किया। लौट कर लड़की ने घर वालों को इसकी जानकारी दी। पुलिस को उसने तीन लड़कों के नाम बताये है जो क्रमश: रोहित (14), विकास (15) तथा हिमांशु (14) हैं।

यह तीनो सातवीं और आठवीं कक्षा के छात्र है और इसी गांव के रहने वाले है। घटना के बाद से तीनों फरार हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों मामलों में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार