डेडबॉडी रखकर लगाया जाम

नोएडा

टिटनेस के गलत इंजेक्शन लगने से युवक की मौत होने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर डेडबॉडी को सेक्टर-22 चौराहे पर रखकर ढाई घंटे तक जाम लगा दिया। हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने इलाज में लापरवाही बरतने से साफ इनकार किया है, अलबत्ता मृतक के परिवार को 75 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है।

पश्चिम बंगाल का रहने वाला शिव कुमार (34) सेक्टर-12 के सूर्या संस्थान में काम करता था। उनकी चार बेटियां है। 8 अक्टूबर को उसके पैर के अंगूठे में चोट लग गई। सेक्टर-22 के प्राइवेट हॉस्पिटल में टिटनेस का इंजेक्शन लगाने के बाद पैर पर पट्टी बांधी गई थी। उसके बाद हालत बिगड़ने पर सेक्टर-35 में उसी ग्रुप के बड़े हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था। 22 अक्टूबर को हालत बिगड़ने पर शिव कुमार को दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर किया गया। गुरुवार रात उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि सफदरजंग हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने केस बिगड़ा होने और जान जाने के खतरे की आशंका जताई थी।

शुक्रवार सुबह करीब 11:30 बजे परिजनों ने संस्थान के अन्य लोगों के साथ बॉडी को चौराहे पर रखकर जाम लगाया। सूर्या संस्थान के ट्रस्टी देवेंद्र मित्तल ने बताया कि परिवार की मदद के लिए हॉस्पिटल ने 75 हजार रुपये की आर्थिक मदद दी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार