टीम इंडिया में सिलेक्शन के बाद क्रुणाल पंड्या का इमोशनल ट्वीट, वाइफ ने दी यह प्रतिक्रिया

नई दिल्ली
मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर और हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है। उन्हें चोटिल वॉशिंगटन सुंदर की जगह टीम इंडिया में शामिल किया गया है, जबकि मध्यम गति के गेंदबाज दीपक चाहर को जसप्रीत बुमराह की जगह मौका मिला है। सीरीज का पहला मुकाबला मैनचेस्टर में 3 जुलाई को खेला जाएगा। पहली बार भारतीय टीम में चुने जाने पर क्रुणाल पंड्या ने सोशल मीडिया पर खुशी का इजहार किया है।

पढ़ें: क्रुणाल और चाहर भारतीय टीम में शामिल

मेहनत का मिला इनाम
क्रुणाल ने लिखा- मुझे मेरी मेहनता का इनाम मिला है। यह वाकई मेरे लिए गर्व की बात है। मैं इसे बिल्कुल भी गंवाना नहीं चाहूंगा। इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। उम्मीद है यहां भी मैं अपना पूरा योगदान दूंगा। इस पर उनकी वाइफ पंखुरी शर्मा ने भी प्रतिकिया दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- मुझे पता था कि आपको आपकी मेहनत का इनाम जरूर मिलेगा। मुझे आप पर बहुत गर्व है।’

तीसरी बार होगा ऐसा
क्रुणाल और हार्दिक भारत की क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने वाली भाईयों की तीसरी जोड़ी है। उनसे पहले अमरनाथ बंधु (मोहिंदर और सुरिंदर अमरनाथ) और और पठान बंधु (इरफान और यूसुफ) भारत की तरफ से खेल चुके हैं। उल्लेखनीय है कि क्रुणाल के छोटे भाई हार्दिक पंड्या पहले ही भारतीय टीम में अपनी जगह पुख्ता कर चुके हैं। उनकी विस्फोटक बैटिंग की सभी तारीफ करते हैं।

क्रुणाल पंड्या का करियर
हार्दिक की ही तरह क्रुणाल भी ऑलराउंडर हैं और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खलते हैं। उनके आईपीएल करियर की बात करें तो उनके नाम 39 मैचों में 29.05 की औसत से 708 रन दर्ज हैं, जबकि इस दौरान उन्होंने 28 विकेट चटकाए हैं। वहीं, हार्दिक ने 50 मैचों में 23.79 की औसत से 666 रन बनाने के अलावा 28 विकेट झटके हैं।

पढ़ें: द्रविड़ को मिला ‘ICC हॉल ऑफ फेम’ सम्मान

टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम
विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन , रोहित शर्मा, केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हार्दिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर