चौटाला केस में केजरी सरकार पर बीजेपी का हमला

नई दिल्ली

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के पैरोल को लेकर जहां दिल्ली सरकार की ओर से उपराज्यपाल पर आरोपों की झड़ी लगाई जा रही है, वहीं दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने इस मसले पर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने चौटाला के पैरोल के मामले में उपराज्यपाल पर करप्शन के जो आरोप लगाए हैं, वे पहली नजर में ही गलत साबित हो जाते हैं।

करप्शन तब कहा जाता है, जब कोई व्यक्ति अपने पद का दुरुपयोग करके खुद या अन्य को आर्थिक या किसी अन्य प्रकार से लाभ पहुंचाता है। अगर चौटाला को पैरोल मिल भी जाती है तो इसमें उपराज्यपाल को कौन-सा लाभ मिला, यह सवाल है। इसका जवाब सीएम को देना चाहिए।

विपक्ष के नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी की आस्था संविधान और संवैधानिक संस्थाओं में नहीं है। वह लगातार इनकी गरिमा को धूमिल करने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में सरकार के इशारे पर आप लीडर्स ने चौटाला के पैरोल मामले में उपराज्यपाल पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। उन्होंने सीएम से मांग की कि पहले दिल्ली सरकार द्वारा किए गए घोटालों और भ्रष्टाचार की निष्पक्ष जांच करवाई जाए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi