चैंपियंस ट्रोफी: भारत-पाकिस्तान मैच का लुत्फ लेने पहुंचे विजय माल्या

नई दिल्ली
इंग्लैंड में खेली जा रही चैंपियंस ट्रोफी में रविवार को जब भारत-पाकिस्तान की टीमें बर्मिंघम के एजबेस्टन में मैच खेल रहीं थी, तो भारत के ‘भगोड़े’ कारोबारी विजय माल्या भी इस मैच का लुत्फ लेते दिखे। शराब कारोबारी विजय माल्या भारतीय बैंकों के 9 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की देनदारी के मामले में देश से फरार हैं और वह इन दिनों इंग्लैंड में रह रहे हैं।

विजय माल्या एजबेस्टन के दर्शकों के स्टैंड में बैठे दिखाई दिए। वह इस मैच को देखने यहां पहुंचे। स्टेडियम के स्टैंड में बैठे विजय माल्या की यह तस्वीर सोशल वेबसाइट ट्विटर पर खूब वायरल हो रही है। वैसे माल्या का क्रिकेट प्रेम किसी से छिपा नहीं है। IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के वह मालिक हैं और इससे पहले भी उन्हें अक्सर क्रिकेट का लुत्फ लेते देखा जाता रहा है।

इस दौरान सोशल मीडिया पर विजय माल्या और सुनील गावसकर का यह फोटो भी खूब वायरल हो रहा है। हालांकि फिलहाल यह साफ नहीं है कि क्या विजय माल्या और सुनील गावसकर का यह फोटो आज ही के दिन का है या फिर कोई पुराना फोटो है, लेकिन सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि विजय माल्या और भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावसकर की यह तस्वीर आज के मैच की है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

क्रिकेट समाचार, India vs England Cricket News in Hindi, Latest Cricket News – Navbharat Times