चार्जशीट के जरिए नई साजिश रच रही है मोदी सरकार : आप

विस, नई दिल्ली : सीएम के घर हुई मीटिंग के दौरान दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा जल्द चार्जशीट दाखिल करने और उसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाए जाने का आम आदमी पार्टी ने विरोध किया है। पार्टी के प्रवक्ता ने कहा है कि सीएम और मंत्रियों के धरने, अनशन और देश की अन्य पार्टियों से मिले समर्थन के बाद बने दबाव की वजह से दिल्ली में चार महीने से चल रही आईएएस अधिकारियों की हड़ताल को खत्म कराया गया, तो अब केंद्र की मोदी सरकार आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार के खिलाफ नया षड्यंत्र रचने में जुट गई है।

इस बीच बेंगलुरु में इलाज करवा रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए लिखा कि ‘प्रधानमंत्री जी, दिल्ली के लोगों द्वारा चुने हुए प्रतिनिधियों के खिलाफ इस तरह के झूठे केस करना दिल्ली के लोगों का अपमान है, पर हम लोग तमाम विरोधों के बावजूद दिल्ली के लोगों के लिए काम करते रहेंगे। आप अपना धर्म निभाइए, हम अपना धर्म निभाते रहेंगे।’

पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने एक बार फिर दोहराया कि 19-20 फरवरी की आधी रात को सीएम के घर हुई मीटिंग के दौरान चीफ सेक्रेटरी पर कोई हमला नहीं हुआ था। यह पहले से रची गई एक साजिश थी। उन्होंने चीफ सेक्रेटरी पर बीजेपी का करीबी होने का आरोप लगाते हुए बताया कि वह बीजेपी की वरिष्ठ नेता और वर्तमान में केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के ओएसडी और पर्सनल सेक्रेटरी रह चुके हैं और बीजेपी से उनकी नजदीकी जगजाहिर है। इसी वजह से केंद्र की मोदी सरकार ने उन्हें खासतौर से चुनकर दिल्ली भेजा और उनके जरिए आम आदमी पार्टी की सरकार को बदनाम करने के लिए यह षड्यंत्र रचा।

सौरभ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी से भी इतना नहीं डरते होंगे, जितना अरविंद केजरीवाल से डर रहे हैं। इसीलिए आम आदमी पार्टी के नेताओं, मंत्रियों और विधायकों को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अब तक ऐसे तीन दर्जन केस दाखिल किए जा चुके हैं और उनमें से 14 मामलों में अदालतें केस को खारिज कर पुलिस को फटकार लगा चुकी है। उसके बाद भी पीएम मोदी की पुलिस की कोशिश है कि किसी न किसी तरह आम आदमी पार्टी के नेताओं को फंसाया जाए, तो अब एक नए षड्यंत्र के तहत एक झूठे केस की चार्जशीट में सीएम और डिप्टी सीएम को आरोपी बनाने की बात सामने आ रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News