गजब! आठ साल बाद वापस मिला चोरी हुआ वॉलेट

बॉस्टन
आप कभी उम्मीद कर सकते हैं कि आपका वॉलेट चोरी होने के बाद सही-सलामत वापस मिल जाए? शायद ही ऐसा कभी कोई किस्सा सुना हो, लेकिन बॉस्टन की रहने वाली महिला के साथ ऐसा हुआ। 8 साल पहले चोरी हुआ उनका वॉलेट अचानक वापस मिल गया है।

30 साल की कोर्टनी कोनॉली 2009 में अपने काम पर जा रही थी। थिअटर के पास अपनी कार पार्क करने के दौरान उनकी गाड़ी का शीशा खुला रह गया। जब वह अपनी काम से वापस अपनी कार के पास आईं तो देखा कि उनका वॉलेट वहां से चोरी हो चुका था, लेकिन अब पिछले हफ्ते उनका वॉलेट वापस मिल गया। कोनॉली ने बताया कि वह इस वॉलेट के बारे में पूरी तरह भूल चुकी थी, लेकिन उनकी भाभी का मेसेज आया कि सोमवार को उनका वॉलेट उनके बचपन के घर पर पुलिस की ओर से पहुंचाया गया। इस घर में उनके भाई और भाभी रहते हैं।

हैरानी की बात सिर्फ इतनी नहीं है कि उनका वॉलेट आठ साल बाद वापस मिल गया। हैरान करने वाली बात यह भी है कि उनके वॉलेट में चोरी के वक्त जितना भी सामान था। वह सब भी वापस मिल गया। उन्होने बताया कि उनके वॉलेट में क्रेडिट कार्ड, सोशल सिक्यॉरिटी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और 141 डॉलर थे, जो कि वॉलेट के साथ उन्हें लौटाए गए हैं।

शायद किसी जगह इस तरह का मामला सामने आया हो। जिसमें पुलिस ने आठ साल बाद किसी को उसका चोरी हुआ वॉलेट लौटाया वो भी पूरे सामान के साथ। पुलिस ऑफिसर ने बताया कि जब वह वेस्ट रॉक्सबरी में ड्यूटी कर रहे थे तो उन्हें यह वॉलेट मिला। जिसके बाद उन्होंने वॉलेट के मालिक को खोजने का निर्णय लिया है। आखिरकार उन्हें वॉलेट के मालिक को ढूंढ़ने में कामयाबी मिली है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

America News in Hindi, अमेरिका समाचार, Latest America Hindi News, अमेरिका खबरें