केजरीवाल के जनता दरबार में रोके गए कपिल मिश्रा, समर्थकों संग किया भजन-कीर्तन

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (AAP) के निलंबित नेता कपिल मिश्रा के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमले जारी हैं। अभी तक जुबानी हमले कर रहे कपिल मिश्रा शुक्रवार सुबह समर्थकों के साथ केजरीवाल के जनता दरबार में जा पहुंचे और रोके जाने पर जमकर ड्रामा किया। मिश्रा ने केजरीवाल के घर के सामने ही समर्थकों के साथ भजन-कीर्तन शुरू कर दिया।

कपिल ने कुछ दिन पहले ऐलान किया था कि वह सीएम के जनता दरबार में जाकर वह घोटालों की पोल खोलेंगे। शुक्रवार सुबह कपिल मिश्रा अपने करीब 20 समर्थकों के साथ सीएम आवास के बाहर पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक केवल सात लोगों के प्रवेश की इजाजत होने के बाद भी मिश्रा अपने सभी 20 समर्थकों के साथ अंदर जाने पर अड़ गए।

पुलिसकर्मियों ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी। इसके बाद AAP के बर्खास्त मंत्री कपिल समर्थकों के साथ पुलिसकर्मियों से भिड़ गए। वे अंदर जाने के लिए बैरिकेड्स पर चढ़ गए। जनता दरबार में समर्थकों के साथ एंट्री न मिलने पर कपिल मिश्रा ने जमीन पर बैठकर कीर्तन शुरू कर दिया। कपिल मिश्रा अपने समर्थकों के साथ ‘अब तो कुर्सी छोड़ो केजरीवाल…’, ‘रघुपति राघव राजा राम…’ जैसे भजन गा रहे थे।

सीएम हाउस में एंट्री नहीं मिलने के बाद ही मिश्रा ने उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। केजरीवाल के घर के बाहर मिश्रा अपने समर्थकों के को लेकर ढोल के साथ पहुंचे और भजन-कीर्तन शुरू कर दिया। मिश्रा के साथ संतोष कोली की मां भी हैं। संतोष कोली आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता थे, जिनकी संदिग्ध मौत की जांच करवाने का अरविंद केजरीवाल ने वादा किया था, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। इस हंगामे के बीच पुलिस इस बात पर राजी है कि ज्यादा से ज्यादा 3 लोगों को सीएम केजरीवाल से मिलने के लिए अंदर ले जाया जा सकता है।

मंत्री पद से हटाने के बाद से ही कपिल केजरीवाल पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। कपिल ने कई प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर घूस लेने का आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने मंत्री सत्येंद्र जैन की डिग्री फर्जी होने का भी आरोप लगाया है। पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक रवि श्रीवास्तव ने टाइम्स नाउ को बताया, कि मंत्रीपद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा ये सब कर रहे हैं। कपिल मिश्रा की कोई विश्वसनीयता नहीं है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi