केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से कार सवार युवकों ने की बदसलूकी, हिरासत में

मीरजापुर
यूपी के मीरजापुर में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले को ओवरटेक करने की कोशिश में जुटे कार सवार तीन युवकों ने उनके साथ बदसलूकी की। आरोप है कि युवकों ने मंत्री के वाहन के करीब पहुंच कर अपनी कार से सिर और हाथ निकाल कर भद्दे इशारे किए। युवकों की करतूत देख कर राज्यमंत्री के पति और अपना दल(एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएलसी आशीष पटेल आगबबूला हो गए।

उन्होंने एस्कॉर्ट में चल रहे सीआरपीएफ के जवानों को तत्काल युवकों को दबोचने के निर्देश दिए। जब सीआरपीएफ के जवानों ने युवकों को वाहन समेत पकड़ना चाहा, तो वे तेज रफ्तार में वाराणसी की तरफ भागने लगे। राज्यमंत्री के पति ने इसकी सूचना वाराणसी के एसएसपी को दे दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस पर एसएसपी ने वायरलेस से सभी थानों को सूचना देने के साथ ही कार्रवाई के निर्देश दे दिए, जिसके बाद मिर्जामुराद थाने की पुलिस ने कार सवार युवकों को वाहन समेत हिरासत में ले लिया। इन युवकों ने पूछताछ में बताया कि वे भदोही के मूल निवासी हैं। पुलिस अभी मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि केंद्रीय मंत्री प्रचार और अति विशिष्ट श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त करने के लिए ऐसा कर रही हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल रविवार को चुनार में पासपोर्ट कार्यालय और लालगंज के तेंदुआ कला सम्पर्क मार्ग का लोकार्पण कर देर रात मिर्जापुर से वाराणसी जा रही थीं। जब वह रात को नौ बजे के करीब शास्त्री पुल पार कर औराई की तरफ बढ़ीं, तो पीछे से एक तेज रफ्तार फोर्ड कार मंत्री के काफिले को ओवरटेक कर आगे बढ़ने लगी।

फब्ती भी कस रहे थे युवक
जब काफिले में शामिल वाहन ने आगे बढ़ने के लिए जगह नहीं दी, तो कार में सवार तीनों युवक राज्यमंत्री के वाहन की तरफ अपने वाहन के अंदर से ही झांकने के साथ ही हाथ निकाल कर इशारेबाजी करने लगे। आरोप है कि वे फब्ती भी कस रहे थे। पहले तो मंत्री और उनके पति ने नजरंदाज किया। युवकों की मनमानी जारी रहने पर एमएलसी ने सीआरपीएफ जवानों से उन्हें पकड़ने को कहा। मिर्जामुराद थाने की पुलिस तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर