कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में पहुंचे केजरीवाल, कुमार विश्वास ने ली चुटकी

नई दिल्ली
कर्नाटक में कांग्रेस गठबंधन का नेतृत्व कर रहे एचडी कुमारस्वामी ने बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष के कई नेता और कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शरीक हुए। यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, बीएसपी सुप्रीमो मायावती, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आदि के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विपक्षी एकता का प्रदर्शन किया।

कभी कांग्रेस पार्टी को भ्रष्ट बताने वाले केजरीवाल जब उसके गठबंधन की सरकार के शपथ ग्रहण में पहुंचे तो इन दिनों नाराज चल रहे आम आदमी पार्टी नेता और कवि कुमार विश्वास ने चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ा।

यह भी पढ़ें: पहली बार एक मंच पर आए मायावती-अखिलेश

कुमार विश्वास ने किसी का नाम लिए बिना ट्विटर पर लिखा, ‘कल तलक ख़ुद को जो सूरज का पुत्र कहता था,जाके लटका है फ्यूज बल्बों की झालर में ख़ुद!’ विश्वास ने यह ट्वीट ठीक उस समय किया जब केजरीवाल बेंगलुरु स्थित कर्नाटक विधानसभा परिसर में शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे। इसलिए माना जा रहा है कि विश्वास के निशाने पर केजरीवाल ही थे।

गौरतलब है कि कभी दिल्ली के मुख्यमंत्री के बेहद करीबी रहे कुमार विश्वास के रिश्ते केजरीवाल से रिश्ते ठीक नहीं हैं। वह अक्सर केजरीवाल पर निशाना साधते रहे हैं। कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर आम आदमी पार्टी के कई समर्थकों ने उन्हें यह कहकर घेरा कि वह बीजेपी के इशारे पर बोल रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News