कार एक्सिडेंट से करियर पर लगा एक साल का ब्रेक

नगर संवाददाता, नासिरपुर फाटक

नासिरपुर फाटक चौकी के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से नैशनल शॉटपुट प्लेयर गंभीर रूप से घायल हो गई। ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने उन्हें एक साल तक खेल से दूर रहने की सलाह दी है। वहीं, एक्सिडेंट के बाद आरोपी चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। सिहानी गेट थाना इंचार्ज अवनीश गौतम ने बताया कि कार को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। कार गाजियाबाद के नंबर की ही है। जल्द ही, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रजापुर में रहने वाली तानिया चौधरी (21 वर्ष) एमएमएच कॉलेज में बीएससी फिजिकल में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। साथ ही, वह नैशनल शॉटपुट प्लेयर भी हैं। वह गुरुवार को कॉलेज के बाद अपने चाचा जसवीर सिंह के साथ बाइक से घर लौट रही थीं। नासिरपुर फाटक के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे तानिया के पैर में काफी गंभीर चोटें लग गईं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तानिया को नजदीक स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां डॉक्टर ने उनका ऑपरेशन करने का फैसला लिया।

एक्सिडेंट के बाद जब तानिया को हॉस्पिटल में ले जाया गया तो उनके लेफ्ट पैर की स्थिति काफी खराब थी। ऐसे में डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन करने का फैसला लिया। करीब 4 घंटे चले ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने कहा कि तानिया की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन उनके बाएं पैर में काफी गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें पूरी तरह ठीक होने में कुछ महीने लगेंगे। वहीं, मैदान में उतरने के लिए उन्हें करीब एक साल तक इंतजार करना होगा।

नहीं पाएंगी नैशनल चैंपियनशिप में हिस्सा

तानिया के पिता योगेश चौधरी ने बताया कि उनकी बेटी ने पिछले साल दिल्ली में हुई चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल हासिल किया था। वहीं, इसी साल मेरठ में हुई इंटर कॉलेज शॉटपुट चैंपियनशिप में उसने 2 गोल्ड अपने नाम किए थे। योगेश ने बताया कि इस एक्सिडेंट के बाद उनकी बेटी एक साल पीछे चली गई है। ऐसे में वह नैशनल लेवल की एक और स्टेट लेवल की 2 चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं ले पाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP Hindi News, उत्तर प्रदेश खबरें