काम आई प्रेमी की ‘क्रिएटिविटी’, आने लगे लड़कियों के प्रपोजल!

मेक्सिको सिटी

अक्सर किसी लड़की को डेट पर ले जाने के लड़कों को कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं पर यहां एक लड़के का ‘क्रिएटिव’ प्रपोजल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। डेली मेल की खबर के मुताबिक साउथहैम्पटन युनिवर्सिटी के 25 वर्षीय अलफांजो को लाइब्रेरी में एक लड़की पसंद आई।

उन्होंने उसी वक्त उसे कॉफी पर ले जाने का मन बना लिया। आलफांजो ने क्रिएटिव आइडिया सोचा और एक कागज पर वॉट्सऐप जैसा चित्र बनाकर और उसमें अपनी बात लिखकर कागज लड़की की ओर बढ़ा दिया।

अलफांजो को लड़की की तरफ से ‘ना’ में जवाब मिला पर उसने अलफांजो की क्रिएटिविटी को सराहा। इसके बाद लड़की ने वह तस्वीर ट्वीट कर दी और देखते ही देखते अलफांजो को कई लड़कियों की तरफ से दोस्ती के ऑफर्स मिलने लगे।

अलफांजो ने बताया कि उन्होंने इससे पहले भी क्रिएटिव आइडियाज अपनाकर लव लैटर लिखे हैं व लड़कियों तक पहुंचाए हैं, यह हमारे देश में कॉमन बात है, कभी ‘हां’ में जवाब मिलता है तो कभी ‘ना’ में।

अलफांजो का कार्ड जब लड़की लौटाने लगी तो उन्होंने जवाब दिया कि यह आप अपने पास रख लीजिए, आप के लिए ही बनाया है। अलफांजो ने बताया कि मुझसे कई लोगों ने संपर्क किया और मैं उनमें से एक के साथ डेट पर जा भी रहा हूं, देखते हैं, आगे क्या होता है। अलफांजो बोले कि आज के सोशल मीडिया दौर में सबकुछ मोबाइल ही नहीं करता, कभी कागज भी उठाइए, देखिए, क्रिएटिविटी के दम पर आप भी कमाल कर डालेंगे!

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

अमेरिका समाचार, अमेरिका ताजा खबर, Americas Latest News in Hindi, USA news, यूएसए खबरें,