कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का मोदी सरकार पर निशाना, सर्जिकल स्ट्राइक को बताया ‘ड्रामा’

नई दिल्ली
कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने 2016 में उड़ी हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा पीओके में की गई सर्जिकल स्ट्राइक को ‘ड्रामा’ करार दिया। दीक्षित ने कहा कि इस ‘ड्रामे’ का कोई असर नहीं हुआ।

गौरतलब है कि NDA सरकार के समय में यह सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी। 29 सितंबर 2016 को भारतीय सेना के जवानों ने LoC पार कर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक की थी। इस कार्रवाई में कई आतंकी मारे गए थे और उनके कई लॉन्च पैड्स तबाह कर दिए गए थे।

दीक्षित ने कहा, ‘इससे (पुलवामा आतंकी हमला) एक बात बिल्कुल स्पष्ट है कि सर्जिकल स्ट्राइक का पूरा ड्रामा और पाकिस्तान पर उनकी नीतियां काम नहीं कर रही हैं। हमें अब अलग तरह से सोचना होगा और मुझे नहीं लगता कि यह सरकार हमारी सीमाओं को सुरक्षित रख पाने में सक्षम है। एक तरफ आप कह रहे हो कि पाकिस्तान जैसा कोई दुश्मन नहीं है और दूसरी तरफ आप NSA मीटिंग कर रहे हैं।’

रविवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में CRPF के 5 जवान शहीद हो गए थे। आतंकी देर रात ट्रेनिंग सेंटर में घुसने में कामयाब हो गए। उन्होंने पहले ग्रेनेड्स दागे और फिर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी। जवानों की जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News