करीना-अनुष्का के बाद सागरिका भी बनने वाली हैं मॉम, चक दे इंडिया फेम एक्ट्रेस और क्रिकेटर जहीर खान के घर आने वाला है नया मेहमान

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने ऐलान किया है कि वो जनवरी 2021 में अपने फर्स्ट बेबी के आने की उम्मीद कर रहे हैं। इसके बाद एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने दूसरी बार मां बनने की बात कही। रिपोर्ट्स की मानें तो अब क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका घाटगे अपने फर्स्ट बेबी के लिए पैरेंट्स इन वेटिंग हैं।

आधिकारिक तौर पर नहीं किया ऐलान

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सागरिका अभी अपने पति जहीर के साथ यूएई में हैं, जो आईपीएल सीजन 13 में अपना रोल निभा रहे हैं। हाल ही में जहीर खान ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें वो अपना जन्मदिन मना रहे थे। इसमें सागरिका के लूज आउटफिट में नजर आईं थीं। बताया जा रहा है कि वो प्रेगनेंट हैं। दोनों के दोस्तों ने भी ये बात कही है कि जहीर और सागरिका जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

हालांकि, जहीर और सागरिका ने अनुष्का और विराट की तरह इस बात का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

जहीर के बर्थडे पर लिखी थी सागरिका ने पोस्ट

जहीर के बर्थडे के मौके पर सागरिका ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारी पोस्ट की थी। उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर की थीं। सागरिका ने लिखा था- मेरे बेस्ट फ्रैंड, मेरे प्यार और ऐसे सबसे निःस्वार्थ व्यक्ति, जिन्हें मैं जानती हूं, अपना जैसा होने के लिए शुक्रिया। केवल मैं नहीं, बल्कि सभी जानते हैं कि आपके बिना मैं खो जाती। हैप्पी बर्थडे हसबैंड। आपको हर वो चीज मिले, जो आप चाहते हैं और उससे भी ज्यादा मिले। लव यू।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Chak de India fame actress Sagarika Ghatge and cricketer Zaheer Khan Expecting Their First Child

Dainik Bhaskar