कभी भी हो सकते हैं चुनाव: सतीश उपाध्याय

नई दिल्ली
चांदनी चौक जिला कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार रहें। एमसीडी चुनाव के साथ-साथ दिल्ली अब विधानसभा चुनावों की ओर भी बढ़ रही है। उपाध्याय ने आरोप लगाया कि जिस तरह से दिल्ली में लगातार संवैधानिक संकट लगातार गहराता जा रहा है, उससे कभी भी चुनाव हो सकते हैं।

जिले की कार्यकारिणी की अलग-अलग बैठकों को प्रदेश बीजेपी प्रभारी श्याम जाजू, अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद, प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश और जिला अध्यक्ष सुमन कुमार गुप्ता ने संबोधित किया। प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने मोदी सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि यूं तो सरकार की सभी योजनाएं जनता के लिए लाभकारी हैं।

‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ योजना ने समाज में एक नई चेतना को जन्म दिया है। मुद्रा योजना का यह लाभ हुआ है कि महिलाओं एवं अनुसूचित जाति वर्ग को स्वरोजगार पाने के लिए संसाधन मिले हैं। बीजेपी के साउथ, नॉर्थ वेस्ट दिल्ली, मयूर विहार, करोल बाग, महरौली, नजफगढ़ और नवीन शाहदरा जिलों की कार्यकारिणी बैठकों में वक्ताओं ने महार्षि वाल्मीकि द्वारा स्थापित सामाजिक समरसता एवं राष्ट्रवाद को मजबूत करने पर बल दिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi