कपड़े उतारकर करती थी डांस, कस्टमर ने मरने से पहले दी डेढ़ करोड़ की टिप

वॉशिंगटन
क्या आपने कभी सुना है कि किसी कस्टमर ने डेढ़ करोड़ रुपये टिप के तौर पर दे दिए हों? लेकिन ऐसा हुआ है। कपड़े उतारकर डांस करने वाली वेरॉनिका बेकहम को एक क्लाइंट ने टिप में 2 लाख 23 हजार डॉलर यानी डेढ़ करोड़ रुपये से भी ज्यादा दिए। यह कस्टमर वेरॉनिका को कुछ महीनों से जानता था और दोनों के बीच दोस्ती भी थी। हालांकि, इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि टिप देने के कुछ दिन बाद ही कस्टमर की मौत भी हो गई।

34 साल की वेरॉनिका HBO के पूर्व एग्जिक्यूटिव मिकी लियू से अटलांटिक सिटी स्कोर्स स्ट्रिप क्लब में साल 2014 में मिली थीं। दोनों जल्द ही अच्छे दोस्त बन गए थे और कोर्ट में जमा किए गए बेकहम के दस्तावेजों के मुताबिक उन दोनों के बीच कभी न टूटने वाली दोस्ती हो गई।

लेकिन लियू को डायबिटीज और दिल से जुड़ी बीमारी थी जिसकी वजह से उनका मोटापा बढ़ता जा रहा है। लियू दोस्ती के कुछ ही महीने बाद इस दुनिया को अलविदा कह गए।

कोर्ट रेकॉर्ड्स के मुताबिक, एक-दूसरे को काफी कम समय से जानने के बावजूद लियू ने बेकहम को अपने रिटायरमेंट अकाउंट्स और लाइफ इंश्यॉरेंस पॉलिसी का बेनिफिशरी बना दिया। इन दोनों की कुल कीमत 2 लाख 23 हजार डॉलर थी। हालांकि, लियू के सभी रिश्तेदार उनके इस फैसले से खुश नहीं थे।

लियू की बहन मे लियू ने अपने भाई के पैसे डांसर को मिलने पर मैनहैटन कोर्ट में अर्जी दायर की। हालांकि, बहन की आपत्ति के बावजूद कोर्ट ने बेकहम के पक्ष में फैसला सुनाया। बेकहम ने कोर्ट में बताया कि उनके और लियू के बीच कोई शारीरिक संबंध नहीं थे बल्कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

America News in Hindi, अमेरिका समाचार, Latest America Hindi News, अमेरिका खबरें