उर्वशी रौतेला दुबई में देंगी न्यू ईयर पार्टी में परफॉर्मेन्स, महज 15 मिनट के लिए चार्ज किए 4 करोड़ रुपए

उर्वशी रौतेला ने न्यू ईयर पार्टी में 15 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए 4 करोड़ रुपए का बड़ा अमाउंट चार्ज किया है। ये पार्टी 31 दिसंबर की रात दुबई की 5 सितारा होटल प्लाजाे वर्सस में होगी। इस पार्टी में एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन भी करेंगी। उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी।

एक्ट्रेस का इंटरनेशनल प्रोजेक्ट
उर्वशी जल्द ही एक प्रोजेक्ट में इजिप्ट एक्टर मोहम्मद रमदान के साथ काम करती नजर आएंगी। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रमदान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "अगले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में इजिप्ट एक्टर मोहम्मद रमदान के साथ शूटिंग कर रही हूं। हालांकि इससे पहले भी एक प्रोजेक्ट मिस कर चुकी हूं। मैं बहुत खुश और शुक्रगुजार हूं जो मुझे यह मौका मिला। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।"

##

शाहरुख के बाद सिर्फ उर्वशी को जानते हैं रमदान
​​​​​
इजिप्ट एक्टर मोहम्मद रमदान का कहना है कि वे बॉलीवुड में शाहरुख खान के बाद सिर्फ उर्वशी रौतेला को जानते हैं। उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा, "उर्वशी बॉलीवुड की यंग सुपरस्टार हैं, उनका फेम कमाल का है। वे भारतीय खूबसूरती का उदाहरण हैं। मुझे यकीन है आप जल्द ही उन्हें हॉलीवुड के प्रोजेक्ट करते देखेंगे। फरवरी से ही हमारे प्रोजेक्ट को लेकर उर्वशी से बात चल रही थी। लेकिन हमारी इस यात्रा में महामारी स्पीड ब्रेकर बन कर सामने आ गई। मुझे उर्वशी के साथ काम करने में बेहद खुशी हुई।"

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Urvashi Rautela charged 4 crore rupees for New Year party to be held in Dubai, will attend for just 15 minutes

Dainik Bhaskar