अयोध्या में मंदिर बनने के बाद ही मोदी रामलला के दर्शन करेंगे: प्रेम शुक्ल

मनोज पांडेय, बस्ती
निकाय चुनाव के दौरान राम मंदिर मसले को एक बार फिर गरमाने में बीजेपी नेता कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेमशंकर शुक्ल ने कहा कि भव्य राम मंदिर बनने के बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या आकर रामलला का दर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने सोमनाथ और केदारनाथ का दर्शन किया था। उसी तरह से अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद वह दर्शन करने आएंगे।

बीजेपी प्रवक्ता शनिवार को जिले में निकाय चुनाव की स्थिति का जायजा लेने बस्ती आए थे। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, ‘बीजेपी ने राम मंदिर के नाम पर कभी वोट नही मांगा। 1989 में पहली बार पालमपुर अधिवेशन में राम मंदिर निर्माण के प्रस्ताव को समर्थन देने की सहमति कार्यसमिति में बनी थी, जिसमें कहा गया था कि राम मंदिर आस्था का केंद्र है।’

उन्होंने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और मुलायम पर निशाना साधते हुए कहा कि एसपी हमेशा से अयोध्या को बदनाम करती आ रही है। विरोधी ही राम मंदिर का मुद्दा उठाते हैं। बीजेपी ने कभी राम मंदिर पर राजनीति नहीं की।

प्रेमशंकर शुक्ल ने कहा कि 5 दिसंबर से सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर पर डे टू डे सुनवाई शुरू होने जा रही है। उन्होंने कहा कि 6 दिसंबर 1992 को चार सरकारों का बलिदान देकर वहां से बाबरी के कलंक को मिटाकर राम मंदिर का निर्माण हो चुका था। कोर्ट का फैसला जैसे ही आएगा, वहां मंदिर को भव्य रूप दे दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि नरक चतुर्दशी के दिन दरिद्र भगाने की परंपरा है। दरिद्र भगाने और राम राज्य की संकल्पना साकार करने के लिए ही योगी ने अयोध्या में नरक चतुर्दशी के दिन दीप जलाए थे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर