अपहर्ताओं से मुठभेड़ में दरोगा घायल, बदमाश फरार

मथुरा

व्यापारियों को बहाने से बुलाकर उन्हें अगवा करने और लूटने वाले बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दोनों व्यापारियों को उनके कब्जे से छुड़ा लिया। दोनों पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में एक दरोगा घायल हो गया।

दारोगा को बचाने के चक्कर में जैसे ही पुलिस की तरफ से गोलियां बंद हुईं बदमाश पुलिस के घेरे से भागने में सफल हो गए। पुलिस ने बदमाशों द्वारा व्यापारियों से लूटी गई नकदी एवं अन्य सामान बरामद कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अजय कुमार ने आज यहां बताया कि पुलिस को रविवार को एक व्यापारी से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाशों ने उसके दूसरे साथी व्यापारी को पकड़ रखा है।

पुलिस उसे छुड़ाने बरसाना के हाथिया क्षेत्र में पहुंच गई। पुलिस वहां पहुंची तो बदमाशों ने गोलियां चलाना शुरू कर दिया जिस पर पुलिस को जवाबी कार्रवाई करनी पडी। मुठभेड़ में राया थाने के उपनिरीक्षक सुरेश यादव गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है तथा फरार बदमाशों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

बदमाशों से छुड़ाए गए गुडगांव में प्लास्टिक के सामान के नामी व्यापारी जोगिंदर चाहर ने बताया कि बदमाशों ने उन लोगों को कुछ पुराने जनरेटर काफी सस्ते दामों में देने का झांसा देकर बुलाया था और जब वे अपनी साथी सुरेंद्र यादव के साथ उनके बताए स्थान पर पहुंचे तो उन्हें बंधक बनाकर नेटबैंकिंग के माध्यम से 30 लाख रुपए अपने बताए बैंक खाते में डलवाने का दबाव डालने लगे।

इस बीच सुरेंद्र यादव उनकी नजर बचाकर निकल गए और पुलिस को बुला लाए। बदमाशों ने उनसे 20 हजार रुपये नकद, डेबिट-क्रेडिट कार्ड, मोबाइल फोन आदि सामान लूट लिया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times