अपनी ही सरकार के खिलाफ ‘आप’ विधायक का प्रदर्शन

नई दिल्ली

राजधानी दिल्ली के तिमारपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक पंकज पुष्कर ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पंकज ने मंगलवार को दिल्ली सरकार के खिलाफ यह कहते हुए प्रदर्शन किया कि वह उनके निर्वाचन क्षेत्र में डेंगू से होने वाली मौतों को नजरअंदाज कर रही है।

पंकज पुष्कर ने सरकार को घेरते हुए कहा, ‘संगम विहार कॉलोनी के लोग बहुत परेशान हैं, यहां डेंगू के कारण मौतें हो रही हैं। प्रशासन इस बारे में कोई ध्यान नहीं दे रहा है। ऐसे में मैं जनप्रतिनिधि होने के नाते महसूस करता हूं कि मुझे सरकार का इस ओर ध्यान दिलाना चाहिए।’ पुष्कर ने अपनी ही सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के सवाल को लेकर कहा, ‘मैं नहीं मानता कि मैं किसी के खिलाफ कुछ कर रहा हूं। यह सवाल मैं विधानसभा में दो बार उठा चुका हूं, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।’

पुष्कर ने अरविंद केजरीवाल सरकार को विज्ञापन पर अधिक खर्च करने पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार कोई ऐड एजेंसी नहीं है, वह काम करने वाली एजेंसी है। लेकिन यह सरकार लोगों को नजरअंदार कर विज्ञापन पर पैसे खर्च कर रही है।

पुष्कर ने कहा, ‘हमने विज्ञापन पर 530 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, हम एक छोटी सी गली में तीन होर्डिंग देख सकते हैं, लेकिन कुछ करोड़ रुपये के काम बकाया हैं।’ पुष्कर ने कहा कि दिल्ली सरकार पिछड़ी जातियों के प्रति संवेदनशील नहीं है।

Read in English: AAP MLA protests against Delhi government

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times