अनुकंपा पर जॉब के लिए पिता की हत्या!

बुलंदशहर
जनवरी में हुई टीचर की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने बताया कि अनुकंपा पर नौकरी हासिल करने के लिए आरोपी ने हमलावरों को सुपारी देकर पिता की हत्या करवा दी। एसएसपी ने बताया कि आरोपी ने अपने ही घर में लूटपाट और हत्या के लिए बदमाशों को एक लाख रुपये दिए थे। पुलिस ने आरोपी को उसके साथी सहित गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, 2 आरोपी फरार हैं।

एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने बताया कि अनूपशहर थाना क्षेत्र के मुहल्ला गढ़ी के टीचर राम अवतार शर्मा की 20 जनवरी की रात अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। घर में लूटपाट दिखाने के लिए रखे 20 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिए थे। पूछताछ के दौरान टीचर के बड़े बेटे पंकज ने पुलिस को बताया कि उसके पिता के रिटायरमेंट में अभी एक साल बाकी था। नौकरी के दौरान उनकी मौत के बाद बड़ा बेटा होने के नाते उसे नौकरी मिल जाती।

लालच में आकर उसने भाड़े के बदमाशों को एक लाख रुपये दिए और वारदात की साजिश रच डाली। पुलिस ने पंकज के साथी संजय को भी गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। लूटपाट की घटना दिखाकर आरोपी ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप है कि संजय फत्ते खां और एक अन्य युवक ने एक लाख रुपये लेकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने टीचर के बेटे पंकज और उसके साथी संजय को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो साथी फरार हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times