अदृष्य होकर तो काम नहीं करते मनोज तिवारी?: AAP

प्रमुख संवाददाता, नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को एक बार फिर से निशाने पर लिया है। आप ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर एक विडियो जारी कर दावा किया है कि मनोज तिवारी बेशक बड़े-बड़े दावे करते हों, लेकिन उनके संसदीय क्षेत्र के लोग उन्हें नहीं जानते। आप ने यह विडियो तब तैयार कराया, जब मनोज तिवारी ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया कि मिशन 2019 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

आप ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर आज सुबह एक विडियो जारी किया। यह विडियो एक सलून का है, जिसमें कुछ युवा बैठे हैं। विडियो बनाने वाला उनसे क्षेत्र के सांसद का नाम पूछता है। वे लोग सही नाम नहीं बता पाते। फिर उन्हें सही नाम बताकर पूछा जाता है कि क्या उन्होंने मनोज तिवारी को कभी क्षेत्र में देखा है, तो वे इनकार कर देते हैं।

विडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि 24X7 दिल्ली की जनता की भलाई के लिए काम करने का ढोंग करने वाले बीजेपी सांसद @ManojTiwariMP कहीं ‘अदृश्य’ होकर तो काम नहीं करते? उनके संसदीय क्षेत्र की जनता से बात करके ऐसा ही लगता है। उनका कहना है कि उन्होंने सांसद को बस टीवी पर ही देखा है। इस विडियो को आप ने रीट्वीट किया।

आप सूत्रों के अनुसार 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए आप ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। जल्द ही इस क्रम में और भी गतिविधियां शुरू की जाएंगी, जमीनी स्तर पर भी बड़े पैमाने पर कार्यकर्ताओं को काम में लगाया जाएगा।

कहां से शुरू हुआ मसला
दरअसल मनोज तिवारी ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वेब पोर्टल की न्यूज को साझा करते हुए लिखा था कि दिल्ली बीजेपी ने मिशन 2019 की शुरुआत कर दी है। यह भी दावा किया था कि दिल्ली सरकार गलत तरह से शासन चला रही है, जिसका खामियाजा देश की राजधानी और यहां रहने वाले लोगों को उठाना पड़ रहा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News