अजय माकन भी बीजेपी में जा सकते हैं: सीएम केजरीवाल

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपना वोट कांग्रेस पर बर्बाद न करने की अपील की और कहा कि लोगों को कांग्रेस पर वोट बेकार नहीं करना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन एमसीडी चुनाव के बाद बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि उन्हें पता चला है कि दो दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन की मुलाकात हो चुकी है और एमसीडी चुनाव के बाद माकन भी बीजेपी में जा सकते हैं। ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि कांग्रेस के नेता जिस तरह से पार्टी छोड़कर बीजेपी में जा रहे हैं, उससे साफ है कि दिल्ली में कांग्रेस खत्म हो गई है। कांग्रेस अब यहां नहीं बची है और ऐसे में लोगों को अपना वोट कांग्रेस पर बर्बाद नहीं करना चाहिए।

दिल्ली के तीनों नगर निगमों के लिए 23 अप्रैल को होने वाले चुनाव के मद्देनजर आप का मैनिफेस्टो जारी करते हुए केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस का दिल्ली से सफाया हो चुका है। ‘आप’ नेता ने कहा कि कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। मुझे पता चला है कि अजय माकन ने अमित शाह से बात की है और निगम चुनाव के बाद वह भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। केजरीवाल का यह बयान दिल्ली के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली के बीजेपी में शामिल होने के दूसरे दिन आया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi