अगुस्टा वेस्टलैंड मामले में ‘आप’ ने कहा, मिली हुई हैं बीजेपी-कांग्रेस

नई दिल्ली
अगुस्टा वेस्टलैंड मामले में बीजेपी-कांग्रेस के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) ने मोर्चा खोल दिया है। इस मामले को लेकर आप यूथ और महिला विंग के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया। आप कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध जताते हुए दोनों बड़े दलों पर देश के लोगों के साथ धोखा देने का आरोप लगाया।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस हेलिकॉप्टर डील में मोदी सरकार पर कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं को बचाने का आरोप लगाया। इस दौरान आप यूथ विंग के प्रवक्ता विकास योगी ने कहा कि देश की ये दोनों पार्टियां आपस में मिली हुई हैं और देश के लोगों की आंखों में धूल झोंक रही हैं। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी में डील हो गई है, जिसमें वो एक दूसरे के करप्शन पर पूरी तरह से मौन रहेंगे। मोदी सरकार ने अब तक इस मामले में कोई ऐक्‍शन नहीं लिया है।

यूथ विंग दिल्ली के अध्यक्ष अंकुश नारंग ने कहा कि यह वही बीजेपी है जो विपक्ष में रहकर इस हेलिकॉप्टर घोटाले को लेकर संसद ठप कर देती थी और आज खुद सत्ता में होते हुए खामोश है। आप दिल्ली महिला विंग की तरफ से प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहीं महिला विंग अध्यक्ष और विधायक भावना गौड़ ने कहा कि ये दोनों ही पार्टियां इस हेलिकॉप्टर घोटाले में देश को गुमराह करने का प्रयास कर रही हैं और एक दूसरे को बचाने का काम कर रही हैं। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी इस समय सत्ता में है लेकिन, फिर भी वो कांग्रेस नेताओं खिलाफ कोई ऐक्‍शन नहीं ले रही है। यह देश की जनता के साथ धोखा है और यह साबित भी करता है कि सरकारी पैसों की बंदरबांट में कैसे ये दोनों पार्टियां आपस में मिली हुई हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi