होली के दिन म्यूजिक,डांस और स्पेशल मील से विमान कंपनियों ने यात्रियों को लुभाया

मिहिर मिश्रा, नई दिल्ली
होली के दिन विमान कंपनियों ने यात्रियों को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कंपनियों ने अपने एयरलाइन से ट्रैवल करने वाले यात्रियों को लुभाने के लिए डांस, होली स्पेशल खाना, रंगों आदि का भी इंतजाम किया। होली के दिन स्पाइसजेट ने दिल्ली एयरपोर्ट पर अपने यात्रियों के लिए म्यूजिक शो का आयोजन किया।

विमान कंपनी इंडिगों ने पैसेंजर्स के लिए खास तौर पर रंगो का इंतजाम किया था, कंपनी ने यात्रियों को रंग लगाकर होली सेलिब्रेट किया। होली पर अपने पैसेंजर्स को खुश करने में विस्तारा भी पीछे नहीं रहा, विमान कंपनी ने अपने पैसेंजर्स के लिए यात्रा के फ्लाइट के दौरान स्पेशल मील का इंतजाम किया था।

विमान कंपनी स्पाइसजेट ने दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 1-D पर गीत-संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया, इसमें प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर जैज धामी ने यात्रियों का मनोरंजन किया। विमान कंपनी स्पाइसजेट ने बताया कि बॉलिवुड के गानों पर यात्री और कंपनी के कर्मचारी जमकर थिरके।

स्पाइसजेट के इस इनिशटिव की उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इससे संबंधित एक विडियो डालते हुए लोगों को होली की मुबारकबाद दी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Latest Business News in Hindi – बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times