हिंदुस्तान में रहना है तो वन्दे मातरम कहना होगा: साध्वी प्राची

अलीगढ़
हाथरस के कस्बा सिकंदरा राऊ में साध्वी प्राची को पुलिस द्वारा कासगंज जाने से रोके जाने के बाद अलीगढ़ पहुंची साध्वी ने कहा कि हिन्दुस्तान में रहना है तो वन्देमातरम कहना होगा। साध्वी ने कहा कि ऐसा न कहने वाले को पाकिस्तान जाना होगा। उन्होंने कहा, ‘हमने मुजफ्फरनगर, दादरी के बाद अब कासगंज में चंदन को खो दिया। कासगंज की घटना में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही है। पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की पिछले पंद्रह साल पुरानी एसपी, बीएसपी वाली मानसिकता नहीं बदली है।’ साध्वी ने कहा कि इस बात की शिकायत वह मुख्यमंत्री योगी से करेंगी।

अलीगढ़ में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और एटा सांसद राजवीर सिंह के घर पहुंची साध्वी प्राची ने मीडिया से कहा कि मुजफ्फरनगर में सचिन ओर गौरव, दादरी में कांड के बाद जेलर ने जेल में राहुल को पीट-पीटकर मार डाला। अब कासगंज में गणतंत्र दिवस के अवसर पर तिरंगा रैली में वंदे मातरम ओर भारत माता के जयकारे लगाने पर समुदाय विशेष ने विरोध किया और वह बवाल हुआ जिसमें हिन्दू कार्यकर्ता चंदन की मौत हो गई। उन्होंने कहा, ‘आज मैं उनके परिवार को ढांढस बंधाने के लिए कासगंज जा रही थी। रास्ते में पुलिस ने सिकंदरा राऊ में रोक लिया और कासगंज नहीं जाने दिया गया।’

साध्वी ने कहा, ‘आज समुदाय विशेष क्षेत्र में रहने वाले हिन्दू बिल्कुल सुरक्षित नहीं हैं। हिन्दू बाहुल्य क्षेत्र में रहने वाले समुदाय विशेष के लोगों को बाहर निकाल देना चाहिए। जो लोग वन्दे मातरम का विरोध कर रहे हैं उन्हें समझ लेना चाहिए कि हिंदुस्तान में रहना है तो वन्दे मातरम कहना होगा,नहीं तो पाकिस्तान जाना होगा।’ वहीं कानून व्यवस्था के मामले पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने योगी सरकार का बचाव किया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर