सोती हुई पत्नी से करता था रेप, मिली 9 साल की कैद

लंदन
10 साल से शादीशुदा एक महिला ने अपने पति पर उसके साथ रेप का आरोप लगाया है। 30 वर्षीय पति महिला पर तब हमला करता था जब वह उसके साथ सोई रहती थी और इसका विडियो भी बनाता था। अब कोर्ट ने पति को 9 साल की जेल की सजा सुनाई है।

यह मामला न्यूकैसल क्राउन कोर्ट में चल रहा था। सुनवाई के दौरान महिला ने बताया कि उसके पति ने सितंबर 2016 से उसके साथ रेप करना शुरू किया। हालांकि पत्नी को इस बारे में तब पता लगा जब उसने पति के फोन में रेप के विडियो देखे।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि विडियो देखने के बाद महिला ने अपने पति को फोन किया और कहा, ‘मैंने अभी तुम्हारे फोन में वे विडियोज देखें हैं जिसमें तुम मेरे साथ रेप कर रहे थे।’ इसके बाद पति घर नहीं लौटा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस स्टेशन में उसने ऑफिसर्स को बताया, ‘मैंने अपनी पत्नी के साथ सेक्स किया। लेकिन उसकी मर्जी नहीं थी। अब उसने मेरे फोन में सेक्स विडियोज देख लिए हैं।’

वहीं पत्नी ने अपने बयान में कहा, ‘इसी साल मार्च में मैंने अपने पति के फोन में विडियोज देखे जिसमें वह मेरे साथ रेप कर रहा था। उस दिन से मेरी और हमारे बच्चों की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। मुझे कभी नहीं लगा था कि वह ऐसा करेगा। उसने मुझे धोखा दिया। मैं उसे दोबारा नहीं देखना चाहती।’

कोर्ट ने शख्स को 9 साल की सजा सुनाते हुए कहा कि उसने पत्नी के नशे में होने और सोने का फायदा उठाया। उसने ऐसा अपनी संतुष्टी के लिए किया और पत्नी को एक चीज की तरह इस्तेमाल किया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Britain News in Hindi, ब्रिटेन समाचार, Latest Britain Hindi News, ब्रिटेन खबरें