सेल्फी के चक्कर में तोड़ दिया सवा करोड़ रुपये का आर्टवर्क

कभी-कभी सेल्फी लेना किस कदर खतरनाक हो सकता है यह एक विडियो से समझा जा सकता है जो इन दिनों खासा वायरल हो रहा है। यह विडियो एक आर्ट एग्जिबिशन की सीसीटीवी फुटेज है। इसमें दिख रहा है कि परफेक्ट सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवती ने 2 लाख डॉलर (करीब सवा करोड़ रुपये) की कीमत के आर्टवर्क का कबाड़ा कर दिया।

करीब आधे मिनट की यह क्लिप हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड की गई और देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई। इसे पार्टी पूपर नामक यूट्यूब हैंडल से शेयर किया गया है। इस यूट्यूब यूजर ने लिखा है कि यह घटना लॉस एंजिलिस में उनके दोस्त साइमन बर्च के आर्ट इंस्टॉलेशन में घटी। यहां एक युवती नीचे बैठकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थी लेकिन उसका संतुलन बिगड़ गया और वह उन पिलर्स पर जा गिरी जिन पर ये कलाकृतियां रखी हुई थीं।

पिलर्स गिरे तो कलाकृतियां भी नीचे गिर गईं और इस तरह सवा करोड़ रुपये की कीमत वाला यह आर्टवर्क बर्बाद हो गया। आयोजकों के मुताबिक सोने, चांदी और पीतल जैसी धातुओं से बने इन आर्टवर्क्स के टूटने से नुकसान तो काफी हुआ लेकिन आर्टिस्ट ने युवती को माफ कर दिया है। मान गए, कलाकार बहुत बड़े दिलवाले होते हैं। देखिए यह वायरल क्लिप:

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

America News in Hindi, अमेरिका समाचार, Latest America Hindi News, अमेरिका खबरें