सेरेना बनी ‘सुपरवुमन’, मोबाइल चोर को पकड़ा

सैन फ्रांसिस्को

सेरेना विलियम्स को कोर्ट पर अपने दमखम के लिए जाना जाता है लेकिन इस टेनिस स्टार ने तब कोर्ट से बाहर भी खुद को ‘सुपरवुमन’ साबित किया जब उन्होंने दौड़कर उस आदमी को दबोच दिया जो रेस्तरां में भोजन कर रही उनका मोबाइल चोरी करके भाग रहा था।

महिला एकल में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी 34 वर्षीय सेरेना ने फेसबुक पर खुद को सुपरहीरो की तरह पेश करके एक तस्वीर डाली है और उस नाटकीय घटनाक्रम को बयां किया जो उनके अनुसार एक चीनी रेस्टोरेंट में हुआ। वहां एक व्यक्ति उसके करीब खड़ा था और उनकी टेबल के काफी करीब पहुंच गया था। हालांकि निगरानी के लिए लगाए गए कैमरों के अनुसार कहानी इतनी नाटकीय नहीं थी जैसी सेरेना ने फेसबुक पर बताई।

(function(d, s, id) { var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) return; js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "//connect.facebook.net/en_US/sdk.js#xfbml=1&version=v2.3"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs);}(document, 'script', 'facebook-jssdk')); 

Soooooo yesterday at dinner the CRAZIEST THING happened to me. I was sitting enjoying some Chinese food (delicious may I…

Posted by Serena Williams on Wednesday, November 4, 2015

सेरेना ने लिखा, ‘मेरा मोबाइल कुर्सी पर पड़ा था लेकिन मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। वह (कथित चोर) वहां बडी देर से था। क्या वह ग्राहक था। मैंने सोचा कि कि क्या वह बाथरूम जाने के लिये इंतजार कर रहा है। ‘

इस टेनिस स्टार ने कहा कि उनकी ‘सुपरहीरो जैसी समझ’ सही साबित हुई। उस व्यक्ति ने उनका मोबाइल उठाया और रेस्तरां से बाहर जाने लगा। उन्होंने कहा, ‘वह दौड़ने लगा लेकिन मैं उससे तेज दौडी और मैंने जल्द ही उसे दबोच दिया।’ सेरेना के फेसबुक पर यह नहीं बताया गया है कि यह किस शहर की घटना है। उनका फोन कौन सा था और वह किसके साथ डिनर कर रही थी। निगरानी के लिये लगाये गये कैमरों में कैद विडियो को कल ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ कार्यक्रम में दिखाया गया जिससे अधिक जानकारी मिली।

न्यूयार्क टाइम्स के अनुसार विडियो में दिखाया गया है कि सेरेना सैन फ्रांसिस्को में एक व्यक्ति के साथ रात्रि भोजन कर रही है। एक अन्य व्यक्ति को उनके करीब जाते हुए देखा जा सकता है। वह वहां पर रुका और फिर उसने फोन उठा लिया। सेरेना इसके बाद उसके पीछे रेस्तरां से बाहर तक आईं। फुटेज में इसे सुपरहीरो जैसा काम नहीं दिखाया गया है जैसा कि उन्होंने फेसबुक पर बताया था। वह एक पेशेवर खिलाड़ी की तरह तेजी से आगे बढ़ीं।

सेरेना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने उस व्यक्ति से पूछा कि क्या उसने गलती से गलत फोन उठा लिया। उस व्यक्ति ने इसके बाद उनका फोन वापस लौटा दिया। इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। रेस्तरां की महिला वेटर ने कहा कि सेरेना कह रही थीं कि वह उस व्यक्ति से किसी तरह का झगडा नहीं करना चाहती थी। सेरेना ने कहा कि अपना फोन हासिल करने के बाद रेस्तरां में लौटने के बाद सभी ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Tennis Sports News, Khel News