सेक्स के दौरान ब्रेस्ट पकड़े, अदालत ने दी सजा

सेक्स के दौरान अपनी पार्टनर के ब्रेस्ट पकड़ने के जुर्म में एक आदमी को अदालत ने सजा दी है। मामला यूके का है जहां अदालत ने सजा के तौर पर 37 वर्षीय मेडिकल ग्रैजुएट फिलिप क्वीरी का नाम 5 साल के लिए सेक्स ऑफेंडर्स की लिस्ट में डाल दिया है। उनके वकील ने यह दलील दी कि इस आदेश के चलते फिलिप का मेडिकल करियर बर्बाद हो जाएगा लेकिन जज पर इसका कोई असर नहीं हुआ।

अदालत ने फिलिप को 180 घंटे की कम्युनिटी सर्विस का आदेश भी दिया गया है। इसके अलावा उन्हें मुकदमे के खर्च के तौर पर 2,000 पाउंड (करीब 1,70,000 रुपये) भी भरने होंगे। अदालत के आदेश के मुताबिक फिलिप विक्टिम से 5 साल तक किसी तरह से कॉन्टैक्ट भी नहीं कर पाएंगे।

दरअसल फिलिप डेटिंग ऐप टिंडर के जरिए एक युवती के संपर्क में आए थे और उसके साथ यह उनकी दूसरी डेट थी। द टेलिग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक इस डेट पर सेक्स के लिए युवती की भी सहमति थी लेकिन युवती का आरोप है कि सेक्स के दौरान फिलिप ने कुछ ऐसी हरकतें भी कीं जिनके लिए उनकी सहमति नहीं थी। युवती ने कोर्ट में बताया कि सेक्स करते वक्त फिलिप उन पर हावी हो गए थे। उनके मना करने के बावजूद फिलिप ने उनके ब्रेस्ट बहुत जोर से पकड़े जिस कारण वह दर्द से रो पड़ी थीं।

जज ने भी युवती की बात का समर्थन किया और कहा कि वह मानते हैं कि युवती ने सेक्स के लिए सहमति दी थी लेकिन सेक्स के दौरान फिलिप ने कई ऐसी चीजें कीं जिनके लिए युवती की सहमति नहीं थी। इस कारण युवती को बहुत दर्द से गुजरना पड़ा। यह एक अपराध है। क्वीरी ने सेक्स के दौरान असभ्य व्यवहार किया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Britain News in Hindi, ब्रिटेन समाचार, Latest Britain Hindi News, ब्रिटेन खबरें