सुनील शेट्टी के साथ सेल्फी लेने में खाकी की गरिमा भूले पुलिसकर्मी

जौनपुर
जिले की पुलिस आए दिन किसी न किसी मामले को लेकर सुर्खियों में रहती है। ताजा मामला यह है कि जिले के तेजी बाजार में राष्ट्रीय दंगल प्रतियोगिता में पहुंचे सुपरस्टार सुनील शेट्टी के साथ सेल्फी लेने का नशा पुलिसकर्मियों को इस कदर सवार हुआ कि उन्हें खाकी के सम्मान का भी ध्यान नहीं रहा।

पुलिस के आला अधिकारी अपने-अपने मोबाइल से सेल्फी लेते और फोटो खींचते नजर आए, वहीं कुछ पुलिस वाले कुर्सी पर बैठे सुनील शेट्टी के पैर के पास बैठ कर सेल्फी लेने लगे। इस दौरान पुलिस वालों को ये भी ध्यान नहीं रहा कि उन्होंने अपने बदन पर खाकी पहन रखी है। इससे अलग सुनील सेट्टी ने पद्मावत विवाद को लेकर कहा, ‘फिल्म पद्मावत में न जाने किस बात को लेकर विरोध किया गया इसका कोई मतलब ही नहीं निकलता, फिल्म के अंदर ऐसा कुछ था ही नहीं जिसका विरोध किया जाए। मीडिया ने इस मामले को खूब उछाला जिसके चलते बात का बतंगड़ बन गया।’

दंगल पर उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए जिससे यहां की प्रतिभा को प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर जगह मिल सकेगी। खेल में युवाओं को भाग लेना चाहिए। इससे न सिर्फ शारीरिक, मानसिक विकास होता है बल्कि उनके भविष्य में भी यह काम आता है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर