सीतापुर के बाद अब रायबरेली में आवारा कुत्तों का आतंक, एक दिन में 32 लोगों पर हमला

रायबरेली
यूपी में सीतापुर के बाद अब रायबरेली में आवारा कुत्तों ने आतंक मचा रखा है। रायबरेली के ऊंचाहार कस्बा इन दिनों आवारा कुत्तों की चपेट में है। इन कुत्तों के कारण लोग दहशत में हैं। बीते सोमवार को एक ही दिन में कस्बे के 32 लोगों को आवारा कुत्तों ने अपना शिकार बनाया है। इन सभी लोगों का इलाज ऊंचाहार सीएचसी में जारी है।

पढ़ें-सीतापुर में कुत्तों का आतंक, घर में कैद हुए बच्चे

रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार को सीएचसी खुलने पर कुत्तों के शिकार लोगों का इलाज के लिए दिनभर तांता लगा रहा। सोमवार को दोपहर तक विभिन्न गांवों से कुत्तों के काटने से पीड़ित 32 लोग पहुंचे। जहां सभी को एंटी रेबीज के इंजेक्शन लगाए गए और एहतियात की सलाह दी गई।

बता दें कि आदमखोर कुत्तों ने सीतापुर जिले में आतंक मचा रखा है। कुत्तों के हमले में नवंबर 2017 से लेकर अब तक 13 बच्चों की मौत हो चुकी है। 1 मई तक सात बच्चे घायल हो चुके हैं। कुत्तों के आतंक का मामला इतना बढ़ा कि खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सीतापुर पहुंचे और मृत बच्चों के परिवारों से मिले। उनके जाने के 48 घंटे के अंदर ही एक और बच्चे को आदमखोर कुत्तों ने मार डाला था। सीतापुर में हालत यह है कि दहशत में बच्चे स्कूल तक नहीं जा रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर