सीएम केजरीवाल के बाद आप प्रवक्ता ने की ‘गलती’, बीजेपी सांसद से कहा- सॉरी

नई दिल्ली
गलत बयानबाजी की वजह से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मानहानि के कई मुकदमे लगे, जिसके बाद उन्होंने अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी माफी मांग ली थी। हालांकि, इसके बावजूद आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने अरविंद केजरीवाल जैसी ही गलती फिर से दोहरा दी।

दरअसल, आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी पर फर्जी खबर के हवाले से हमला किया। इसके बाद सांसद बिधूड़ी ने उन पर पार्टी की इजाजत मिलने पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।

पढ़ें: मानहानि केस: केजरीवाल ने अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, कपिल सिब्बल से माफी मांगी

ट्वीट कर फंस गए आप प्रवक्ता राघव चड्ढा
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा के एक ट्वीट पर साउथ दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद रमेश बिधूड़ी ने आपत्ति जताई है। ट्वीट में राघव ने एक खबर की कटिंग का हवाला देते हुए लिखा था, ‘जानिए, सांसदजी के सभ्य शब्दों में पर्यावरण की गहन चिंता।’ इस ट्वीट के साथ शेयर की गई ख़बर में रमेश बिधूड़ी का फोटो भी लगा था।

समाचार पत्र ने ख़बर को बताया फर्जी
ख़बर के संदर्भ में जिस अखबार का हवाला दिया गया था, उस समाचार पत्र ने स्पष्ट कर दिया कि उन्होंने ऐसी कोई ख़बर नहीं प्रकाशित की है। इसके बाद राघव ने अपना ट्वीट डिलीट कर माफी भी मांगी लेकिन सांसद रमेश बिधूड़ी इस बात से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आप नेता के इस रवैये की कड़ी निंदा की।

‘इजाजत मिली तो करूंगा मानहानि का केस’
सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा, ‘यदि पार्टी से अनुमति मिली तो वह पुलिस और कोर्ट में जाएंगे और राघव चड्ढा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराएंगे। आप के नेताओं की ऐसी हरकतों से न सिर्फ उनकी मानसिकता झलकती है बल्कि यह भी साफ हो जाता है कि इनका मकसद सिर्फ जनता को गुमराह करके सत्ता हथियाना है।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News