सिपाही ने छात्र को मारा डंडा, हंगामा

मेरठ चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में उस समय जमकर हंगामा हो गया, जब एक सिपाही ने डिग्री लेने आये छात्र को डंडा मार दिया। छात्रों ने जमकर हंगामा किया। जानकारी मिलते ही छात्र संघ अध्यक्ष, महामंत्री समेत दर्जनों छात्र मौके पर पहुंचे और सिपाही के साथ जमकर कहा-सुनी हुई। इस बीच दर्जनों पुलिस कर्मी भी घटनास्थल पहुंच गए। प्रदर्शनकारी छात्रों का कहना है कि अगर सिपाही को बर्खाश्त नहीं किया गया तो वह आंदोलन करेंगे।

घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे की है। कंकरखेड़ा के रहने वाले अरुण और राजदीप विश्वविद्यालय में डिग्री लेने के लिये आए थे। आरोप है कि वहां पर तैनात एक सिपाही ने अरुण को लाइन में खड़ा होने के लिये कहा। इस बात पर दोनों में विवाद हो गया। तभी सिपाही ने उसे डंडा मार दिया। जिसके बाद अरुण और राजदीप की भी सिपाही के साथ धक्का-मुक्की हुई। सिपाही ने अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए।

जानकारी मिलते ही छात्र संघ अध्यक्ष और महामंत्री के साथ दर्जनों छात्र भी मौके पर पहुंचे गए और जमकर हंगामा किया। छात्रों का आरोप था कि सिपाही यहां पर छात्र-छात्राओं से पैसे लेकर उनके काम कराता है। प्रदर्शनकारी छात्रों ने सिपाही को बर्खाश्त करने की मांग की। साथ ही कहा कि अगर सिपाही को बर्खाश्त नहीं किया गया तो वह आंदोलन करेंगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times