सास भी कभी बहू थी और कहानी घर-घर की के एक्टर समीर शर्मा ने आत्महत्या की, घर के किचन में फांसी लगाकर जान दी

सास भी कभी बहू थी और कहानी घर-घर की सीरियल से मशहूर टीवी इंडस्ट्री के एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने बुधवार रात आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों के मुताबिक 44 साल के समीर ने मलाड स्थित अपने किराये के फ्लैट में अपने घर के किचन में पंखे में कपड़ा बांधकर फांसी लगा ली। वे मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में रहते थे।

समीर बीते 15 साल से टीवी इंडस्ट्री में काम रहे थे। उन्होंने 2005 में 'दिल क्या चाहता है' सीरीयल से डेब्यू किया था। 2014 में वे फिल्म 'हंसी तो फंसी' में भी नजर आए थे।

दो दिन पहले फांसी लगा ली थी

रिपोर्ट के अनुसार बॉडी की स्थिति को देखते हुए लग रहा है कि अभिनेता ने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है। बुधवार रात को नाइट ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने उनके शव को देखा और सोसायटी लोगों के लोगों को खबर की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

मलाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीज ने कहा, "अभी एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज किया गया है और डेड बॉडी को जांच के लिए भेज दिया गया है।"

बीमारी से उबर चुके थे समीर

इससे पहले, समीर को सेहत से जुड़ी कोई बड़ी परेशानी थी और उनका लंबे समय तक इलाज भी चला था। बाद में वे ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे। वह इस समय स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थे। उन्होंने शो में कुहू के पिता की भूमिका में नजर आए थे। इन दिनों वे सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में सौर्या माहेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे।

दिल्ली के रहने वाले थे समीर

समीर शर्मा मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद वे बैंगलुरु चल गए थे और उन्होंने वहां पहले एड एजेंसी में काम किया था। इसके बाद वे एक्टिंग की दुनिया में किस्मत आजमाने मुंबई आ गए थे। समीर ने अचला शर्मा से शादी की थी और बताया जा रहा है कि वे कुछ समय से अलग रह रहे थे।

इन शोज में नजर आए थे समीर

समीर ने सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव:, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में नजर आए थे। समीर की डेब्यू फिल्म हंसी तो फंसी थी। समीर इत्तेफाक मूवी में भी नजर आए थे।

हम इस खबर को लगातार अपडेट कर रहे हैं……

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Sameer Sharma Death News | Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Actor Sameer Sharma Commit Suicide At His Home In Mumbai Malad

Dainik Bhaskar