सदन की कार्यवाही बाधित करने वाले सांसदों की सैलरी काटी जाए: मनोज तिवारी

नई दिल्ली
विपक्ष के हंगामे के चलते बाधित हुई लोकसभा की कार्यवाही से नाराज बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने स्पीकर सुमित्रा महाजन को पत्र लिखकर सांसदों की सैलरी काटने का प्रस्ताव दिया है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली सीट से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपने पत्र में लिखा है कि यह देखना दुखद है कि जनप्रतिनिधि जिनका काम कानून का पालन करना है वह इस तरह अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं।

अपने पत्र में मनोज तिवारी ने लिखा, ‘लोकसभा की कार्यवाही में गतिरोध के चलते मैं बेहद कष्ट में हूं। सदन में विपक्ष को हंगामे से संसद का कीमती वक्त को बर्बाद करते देखकर मुझे बहुत दर्द हुआ। साथ ही यह देखना भी दुखद है कि कैसे जनप्रतिनिधि जिनका काम कानून बनाना है वे ही इस तरह अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं।’

उन्होंने आगे लिखा कि मैं यहां पर सदन में किसी भी तरह का रचनात्मक काम को बाधा पहुंचाने वाले सांसदों की सैलरी काटने का प्रस्ताव रख रहा हूं।’ मनोज ने आगे पत्र में लिखा है कि अब समय आ गया है कि ‘No Work No Pay’ की पारदर्शी प्रक्रिया अपनाई जाए।

बता दें कि मंगलवार को इराक में मारे गए 39 भारतीयों की मौत के बारे में जब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जानकारी दे रही थीं तो विपक्ष ने सदन में हंगामा किया था।इसके चलते सदन की कार्यवाही एक दिन के लिए स्थगित कर दी गई थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News