सचिन के बर्थडे पर सहवाग ने चुटकी लेकर दी बधाई

नई दिल्ली
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के 44वें जन्मदिन पर उनके अजीज दोस्त और पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में उन्हें बधाई दी है। फनी ट्वीट्स के लिए चर्चित वीरू ने सचिन के साथ फ्लाइट की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘एक दुर्लभ मौका, जब कोई अपराध कर सकता है, भगवान जी सो रहे हैं। एक ऐसा व्यक्ति जो भारत में समय को भी रोक सकता है।’ इस तस्वीर में सचिन आराम फरमा रहे हैं, जबकि सहवाग उनके सामने की सीट पर हैं। वीरेंद्र सहवाग ने सचिन के साथ लंबे समय टीम इंडिया के लिए वनडे मैचों में ओपनिंग की है। उस दौर में दोनों की सलामी जोड़ी को दुनिया के शीर्ष ओपनरों में शुमार किया जाता था।

सचिन पर वीरू के इस मजेदार ट्वीट को 1500 से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं। टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी सचिन को ट्विटर पर बधाई दी है। अश्विन ने लिखा, ’24 अप्रैल को भारतीय क्रिकेट दिवस के तौर पर मनाया जाना चाहिए। मैं लकी हूं कि मुझे उनके साथ खेलने का मौका मिला।’ इसके अलावा भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी सचिन तेंडुलकर को बधाई देते हुए टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद की उनकी तस्वीर को साझा किया है।

आपको बता दें कि पिछले साल 20 अक्टूबर को वीरेंद्र सहवाग के जन्मदिन के मौके पर सचिन ने भी चुटीले अंदाज में उन्हें विश किया था। सचिन ने ट्वीट किया था, ‘विध्वंस करने वाला यह सबसे मधुर व्यक्ति है, हैप्पी बर्थडे, लाला।’ इस पर सहवाग ने एक विडियो में सचिन द्वारा खुद को लाला कहने के बारे में बताया था, ‘थैंक्यू गॉड जी, आप लोग सोच रहे होंगे कि गॉड जी मुझे लाला क्यों बुलाते हैं। एक तो मैं लाला जी जैसा दिखता हूं। जैसे बनिए, मोटे लाला होते हैं वैसा दिखता हूं। और दूसरा शायद मैं क्रिकेट में हर चीज का अच्छा हिसाब रख सकता हूं। कितने रन हैं, कितने चौके मारे, कितने छक्के मारे। कहां क्या क्या किया। कितनी बार सचिन तेंडुलकर के लिए दौड़ा हूंगा। शायद इसलिए मुझे लाला बताते हैं। ये मेरा वर्जन है। गॉड जी का वर्जन वह बताएंगे।’

यह भी पढ़ें: सहवाग ने खोला राज, सचिन क्यों बुलाते हैं ‘लाला’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

क्रिकेट समाचार, India vs England Cricket News in Hindi, Latest Cricket News – Navbharat Times