शेखर सुमन ने सुशांत की मौत की जांच पर कहा- सबूतों के अभाव के चलते CBI, NCB और ED असहाय हैं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर एक्टर शेखर सुमन ने निराशा जाहिर की है। उन्हें लगता है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED), CBI और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जैसी एजेंसियां सबूतों की कमी के चलते असहाय हो गई हैं। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फंदे पर लटके पाए गए थे। इसके बाद परिवार ने हत्या की आशंका जाहिर की, अकाउंट से पैसों के ट्रांसफर का आरोप लगाया। तब ये मामला CBI और ED के पास आया। इसके बाद रिया और शोविक की वॉट्सऐप चैट से ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद NCB इनवॉल्व हुई।

शेखर ने दो दिन पहले किया था ट्वीट
शेखर सुमन ने जांच पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि CBI, ED और NCB ने जांच, गिरफ्तारी और पूछताछ को लेकर निष्पक्ष काम किया है। हालांकि, मुझे लगता है कि किसी सबूत के अभाव में वो असहाय हो गई हैं। ऐसे में हमें इंतजार करना होगा और ये देखना होगा कि इस मामले में एजेंसियां कितनी भाग्यशाली रहती हैं।

##

CBI पर लगाया था आरोप
शेखर सुमन ने कुछ दिन पहले ही CBI पर आरोप लगाया था कि एजेंसी के पास अभी तक इस केस को लेकर निर्णायक सबूत हाथ नहीं लगा है। उन्होंने कहा था कि CBI लंबे समय से जांच कर रही है, लेकिन उसके पास कोई निष्कर्ष नहीं है। क्या अधिकारी इस बारे में हमें कोई अपडेट देंगे। कुछ देर के सन्नाटे का मतलब यह नहीं है कि हमने हथियार डाल दिए हैं या हम भूल गए हैं।

इसी महीने की शुरुआत में शेखर सुमन ने यह भी कहा था कि हर उस व्यक्ति को माफी मांगनी चाहिए थी, जिसने उन पर यह आरोप लगाया था कि वे सुशांत की मौत के मामले का इस्तेमाल बिहार में राजनीति के लिए कर रहे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

In Sushant singh death probe Shekhar Suman Felt CBI, NCB and ED are Helpless because of Lack Of Evidence

Dainik Bhaskar