शादी से इनकार तो किया एसिड अटैक

दनकौर
शादी से इनकार करने पर बुधवार दोपहर एक शख्स ने दलित विधवा पर एसिड फेंक दिया। महिला बुरी तरह झुलस गई है। बताया जाता है कि दोनों कई साल से लिव इन में रह रहे थे। लोगों ने महिला को दनकौर के सरकारी अस्पताल में ऐडमिट कराया। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दनकौर कोतवाल रविंद्र राठी ने बताया कि पुलिस ने बुधवार शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दनकौर कोतवाली के बल्लूखेड़ा गांव में रहने वाली इस दलित महिला के पति की करीब तीन साल पहले मौत हो गई थी। उसके तीन बच्चे हैं। महिला ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में काम करती है। बताया जाता है कि वह करीब दो साल से दनकौर के ही मोहम्मदपुर गुर्जर गांव निवासी विनोद के साथ लिव इन में रह रही थी। परिजनों ने इसका विरोध भी किया लेकिन विनोद नहीं माना। इस पर परिजनों ने विनोद को घर से निकाल दिया। इसके बाद वह महिला के साथ रहने लगा।

मंगलवार को महिला बिना उसे बताए गंगा स्नान करने चली गई। इसी से विनोद नाराज था। बताया जाता है कि विनोद ने महिला को फोन करके उसकी लोकेशन पूछी तो महिला ने कहा कि वह दनकौर में आ गई है। इसके बाद विनोद बाइक से उसके पास पहुंच गया। वहां उसने महिला को रोड पर रोककर शादी का प्रस्ताव रखा जिससे महिला ने इनकार कर दिया।

नाराज विनोद ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस की पूछताछ में विनोद ने बताया है कि उसे शक था कि महिला के किसी अन्य से भी संबंध हैं। इसी धोखे का बदला लेने के लिए उसने तेजाब फेंका। वही, महिला का आरोप है कि विनोद कई महीने से उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था लेकिन वह शादी के लिए तैयार नहीं थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार