शंघाई मास्टर्स के दूसरे दौर में हारे बोपन्ना

शंघाई
भारत के चोटी के खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और कनाडा के उनके जोड़ीदार डेनियल नेस्टर की छठी वरीयता प्राप्त जोड़ी शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नमेंट के मेंस डबल्स में बुधवार को मारिन सिलिच और मैट पेविच की क्रोएशियाई जोड़ी से हारकर बाहर हो गई।

बोपन्ना और नेस्टर ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन आखिर में निर्णायक टाईब्रेकर में हारने के कारण उन्होंने यह मैच 7-5, 4-6, 8-10 से गंवाया। बोपन्ना ने पिछले महीने रोमानिया के फ्लोरिन मार्जिया से जोड़ी तोड़ने के बाद नेस्टर को अपना जोड़ीदार बनाया था। उनकी जोड़ी ड्रॉ में सबसे उम्रदराज और अनुभवी थी। इन दोनों ने अच्छा खेल दिखाया।

बोपन्ना ने कुछ जबर्दस्त फोरहैंड जमाये, लेकिन आखिर में क्रोएशियाई जोड़ी उन पर भारी पड़ी। पहले सेट में बोपन्ना और नेस्टर ने अच्छा खेल दिखाया और एक ब्रेक प्वाइंट लेकर बढ़त बनाई। दूसरे सेट में हालांकि नेस्टर ने महत्वपूर्ण मौकों पर शॉट नेट पर लगा दिया।

इस बीच पेविच और सिलिच ने अपनी तीखी सर्विस से भी भारतीय और कनाडाई जोड़ी को परेशान किया। टाईब्रेकर में बोपन्ना और नेस्टर एक समय 3-8 से पीछे चल रहे थे, लेकिन उन्होंने शानदार वापसी करके इसे 8-8 से बराबर कर दिया। सिलिच और पेविच ने ऐसे में लगातार दो अंक लेकर मैच अपने नाम किया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Tennis Sports News, Khel News