विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कहा G.O.A.T.

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पुर्तगाल के फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सर्वकालिक महानतम यानी G.O.A.T. (Greatest Of All Time) कहा है। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को आयरलैंड में अपना पहला जिम सेशन किया। टीम इंडिया को 27 जून को आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 इंटरनैशनल मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलना है। कोहली, जिन्हें यूके दौरे के लिए 100 फीसदी फिट घोषित किया गया था, के साथ दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, भुवनेश्वर कुमार, सुरेश रैना और कुलदीप यादव को भी जिम में देखा गया।

भारत को आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 इंटरनैशनल के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ तीन T20I, तीन ODI और पांच टेस्ट मैच खेलने हैं। जिम के बाद कोहली ने सोशल मीडिया पर पुर्तगाल के फीफा विश्व कप में स्पेन के खिलाफ पहले मैच के दौरान का एक विडियो पोस्ट किया जिसमें रोनाल्डो गोल करते नजर आ रहे हैं।

कोहली ने विडियो के साथ लिखा, ‘आत्म विश्वास, लगन, साहस और पूरा जुनून, द G.O.A.T. @cristiano’

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फिलहाल इस विश्व कप में पुर्तगाल के लिए चार गोल किए हैं। बेल्जियम के स्टार फुटबॉलर रोमेलु लोकाकु ने भी चार ही गोल किए हैं। रविवार को पनामा के खिलाफ हैटट्रिक लगाकर इंग्लैंड के हैरी केन पांच गोल लगाकर इस लिस्ट में पहले पायदान पर पहुंच गए हैं।

पुर्तगाल ने इस विश्व कप में एक मैच जीता है और एक उसने ड्रॉ खेला है। पुर्तगाल को राउंड ऑफ 16 में पहुंचने के लिए सोमवार को ईरान के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी। एक बार फिर सबकी आंखें 33 वर्षीय रोनाल्डो पर होंगी जो इस विश्व कप अपनी टीम के लिए गोल करने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर